Image description

केंद्र में सत्ता में आने पर भाजपा देगी 15 सिलेंडर 

21, Dec, 2012, Friday



      भोपाल !  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि एक परिवार के लिए एक वर्ष में 15 रसोई गैस सिलेंडर की जरूरत होती है, लिहाजा रियायती दर पर इतने सिलेंडर दिए जाने चाहिए। उन्होंने वादा किया कि भाजपा के सत्ता में आने पर एक कनेक्शन पर रियायती दर पर 15 रसोई गैस सिलेंडर दिए जाएंगे। भोपाल दौरे पर आए जावडेकर ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम नहीं लगा पाई है और रियायती गैस सिलंडरों की संख्या छह तक सीमित कर दी है। जावडेकर का मानना है कि साल में छह और नौ सिलेंडर दिए जाने से भ्रम, कालाबाजारी व भ्रष्टाचार बढ़ेगा। 


         उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ जहां महंगाई बढ़ रही है, वहीं घोटाले दर घोटाले हो रहे हैं, हाल ही में खत्म हुए संसद के सत्र में सरकार ने इन दोनों ही मसलों पर आम आदमी को राहत देने वाली कोई घोषणा नहीं की है। इस सरकार के काल में जमीन से लेकर आसमान व जमीन के भीतर तक लाखों करोड़ रुपये के घोटाले हुए हैं।


       जावडेकर ने मांग की है कि केंद्र सरकार बताए कि इन घाटालों का पैसा कहां गया, इसके लिए मनी ट्रायल होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह घपलों व घोटालों में डूबी हुई है।
       भाजपा के संभावित प्रधानमंत्री के नाम को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में जावडेकर ने कहा कि भाजपा भविष्यवादी पार्टी नहीं है, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर उन्होंने कहा कि एक काबिल मुख्यमंत्री व नेता हैं।
महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि इन अपराधों में शामिल लोगों को सख्त व तुरंत सजा दी जाना चाहिए। साथ ही नैतिक शिक्षा जरूरी है और सामाजिक उपाय भी आवश्यक है।

 


PETROL NEWS is loading comments...